सांसद का भांजा पॉजिटिव आने के बाद इलाका हुआ सेनेटाइज

उरई (जालौन)। रैंडम टेस्टिंग में भी कोरोना पॉजिटिव निकल कर आ रहे हैं, कोंच कस्बे में मालवीय नगर में सांसद के भांजे के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद प्रशासन ने इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया है। एसडीएम अशोक कुमार ने नगर पालिका के सहयोग सेे पूरे इलाके को सेनेटाइज कराया है। उन्होंने पूरे इलाके का निरीक्षण करने के बाद सांसद भानुप्रताप वर्मा से भी वार्ता की। सांसद ने कहा कि हालांकि उनके ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उन्होंने अपनी जांच करा ली है जिसमें वह नेगेटिव आए हैं लेकिन इसके बाबजूद भी वह सेल्फ क्वारंटीन हैं, परिवार के लोगों को भी बाहर आने जानेे के लिए मना कर दिया है। उन्होंने अपने संपर्क के लोगों से भी अपील की है कि वे अपनी टेस्टिंग जरूर करा लें।
शुक्रवार देर शाम जिले से जारी कोविड रिपोर्ट में कोंच में दो लोग कोरोना पॉजिटिव निकल कर आए हैं जिनमें एक जयप्रकाश नगर में पूर्व में पॉजिटिव निकले रेडीमेड कपड़ा व्यवसायी का भाई भी पॉजिटिव पाया गया है जबकि दूसरा पॉजिटिव मालवीय नगर में सांसद भानुप्रताप वर्मा का भांजा पॉजिटिव पाया गया है। गौरतलब है कि भांजा सांसद के साथ ही रहता है। इसी के चलते सांसद के आवास बाले इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। एसडीएम के निर्देश पर पालिका ईओ बुद्घिप्रकाश और आरआई सुनील यादव ने पूरे इलाके की इमारतों और गलियों को सेेनेटाइज कराया है। सांसद के भांजे के संपर्क में आने बालों की सूची बनाई जा रही है जिनकी कोविड टेस्टिंग कराई जाएगी। 

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126