साड़ी के फंदे से लटका मिला दंपती, शव के पास बिलखती मिली दो साल की बच्ची

ललितपुर: जिले में मंगलवार को एक मकान में पति-पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। दोनों की शादी छह साल पहले हुई थी। दोनों की दो साल की एक बेटी भी है। पड़ताल में जुटी पुलिस मामले को सुसाइड का केस मान रही है।
खेत में मकान बनाकर रहता था युवक
कोतवाली तालबेहट के खांदी ग्राम पंचायत के मजरा करीला निवासी लवकुश (22 साल) और उसकी पत्नी सीमा कुशवाहा (20 साल) सुबह 7 बजे तक सोकर नहीं उठे। कमरे में से दो साल की बेटी के रोने की आवाज आ रही थी। यह सुनकर परिजन को अनहोनी की आशंका हुई। परिजन ने दरवाजा खोला तो देखा कि लवकुश और सीमा का शव साड़ी से बने फांसी के फंदे से लटका था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई।
मृतक के पिता बाबूलाल कुशवाहा ने बताया कि लवकुश उसके चार बेटों में तीसरे नंबर का था। कुछ साल से वह अपनी पत्नी व बच्ची के साथ खेत पर कच्चे मकान में रहता था। वह पेशे से मजदूर था। उसने आत्महत्या क्यों की है, यह उन्हें नहीं पता। दोनों की शादी छह साल पहले हुई थी।
घरेलू कलह का मामला सामने आया
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घरेलू कलह की बात सामने आ रही है। मामले की जांच की जा रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126