सिलबट्टे से कूचकर पत्नी ने की पति की हत्या

हमीरपुर: जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में खून से लथपथ एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पत्नी ने आपसी विवाद के चलते सिलबट्टे से कूचकर अपने पति की हत्या कर दी.
आपसी विवाद के चलते पत्नी ने की पति की हत्या
जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में भटियाना मोहल्ले के रहने वाले वीरेन्द्र का खून से लथपथ शव मिला है. मृतक के परिजनों ने वीरेंद्र की पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के भाई अनिल ने बताया कि 4 माह पूर्व सैदपुर गांव निवासी एक युवती उसके भाई के साथ रहने लगी थी. कुछ दिन बाद उन्होंने शादी कर ली. अनिल ने बताया कि उसके भाई और भाभी में अक्सर विवाद होता रहता था. दो दिन पहले भी दोनों में विवाद हुआ था.
कोतवाल केके पांडेय ने बताया कि मृतक मूल रूप से मध्यप्रदेश के सरसेड़ गांव का रहने वाला था. वह अपनी मां, भाई व पत्नी के साथ रह रहा था. बीते चार माह पूर्व उसने लव मैरिज की थी. विवाद के चलते पत्नी द्वारा पति पर सिलबट्टे से वार करने की जानकारी मिली है. घटना की जांच की जा रही है, जल्द घटना का खुलासा करके उचित कार्रवाई की जाएगी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126