सीएम योगी के ‘ऑपेरशन मुख्तार अंसारी’ पुलिस ने एक चहेते पर मंगलवार को गिराई गाज

मऊ: पूर्वांचल के मऊ जिले में बीएसपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबियों पर पुलिस का शिकंजा कसता ही जा रहा है। लखनऊ में मुख्तार गैंग के एक एक अपराधी को एनकाउंटर में मार गिराए जाने के बाद मंगलवार को पुलिस ने उसके एक गुर्गे का मॉल सीज किया है। मऊ एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मुख्तार के करीबी कोयला माफिया उमेश सिंह, राजन सिंह और उनके त्रिदेव ग्रुप की 6.5 करोड़ की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत सीज की गई है।

एसपी ने बताया कि मंगलवार को सीओ सीटी के नेतृत्व में थानाध्यक्ष कोतवाली,सरायलखंसी और दक्षिणटोला एवं स्वॉट टीम ने उमेश सिंह के स्वामित्व वाले 3400 वर्ग मीटर भूखंड पर निर्मित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स जिसकी वर्तमान कीमत लगभग 5.5 करोड़ समेत तमाम संपत्तियों को जब्त किया है। आरोप है कि इसके साथ ही पुलिस ने लगभग एक करोड़ मूल्य के 8 वाहनों (फोर्ड एंडेवर-1, हुंडई क्रेटा-2, इंडिका-1, ट्रक-1, मोटरसाइकल-3) को भी जब्त किया है। इस प्रकार कुल लगभग 6.5 करोड़ कीमत की प्रॉपर्टी जब्त कराई गई है। उमेश सिंह त्रिदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी/त्रिदेव कोल डिपो/ त्रिदेव ग्रुप का संचालन अपने भाई राजन सिंह उर्फ राजेश सिंह के साथ मिलकर करता रहा है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126