सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर उडा रहे अस्पताल के डाक्टर धज्जियां

सीएमएस, नेत्र सर्जन व फार्मेसिस्ट भी आया कोरोना पाँजिटिव

दलाल के माध्यम से मंगवाई जा रही बाहर की दवाईयां

उरई ( जालौन)। कोविंद-19 यानि की कोरोना वायरस का कहर दिनों दिन मुख्यालय उरई से लेकर समूचे जनपद में तेजी पकड़ता जा रहा है हर दिन दर्जनों की संख्या संक्रमित मरीज निकल रहे है तथा स्वास्थ जांच करवाने के लिए सैकड़ों लोग जिला अस्पताल में डेरा डाल रहे है। इसके बाद भी धनकुबेर बनने की लालशा में जिला अस्पताल की ओपीडी में बैठने वाले चर्चित डाक्टर के कक्ष के बाहर मरीजों का जमघट लगा देखा जा सकता है जहां पर सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर धज्जियां उडाई जा रही है। जहां पर ना तो मरीजों को कोरोना वायरस का खौफ दिखाई दे रहा है और न ही मरीजों को देखने वाले डाक्टर को कोरोना वायरस का खौफ नजर आ रहा है। उन्हें तो केवल मरीजों से अपनी धन उगाही से मतलब है।
इसके साथ ही कोरोना काल में दलालों के माध्यम से बाहर की मंहगी दवाएं मंगवाकर गरीब मरीजों दिलवाई जा रही है।
अभी कुछ दिन पहले अस्पताल के जिम्मेदार सीएमएस, महिला सीएमएस, नेत्र सर्जन के साथ ही अस्पताल का फार्मेसिस्ट कोरोना पाँजिटिव निकल आये। इसके बाद भी अस्पताल प्रशासन और सीएमओ मरीजों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने में नाकाम साबित होते नजर आ रहे है। अगर समय रहते अस्पताल की ओपीडी कक्ष में मरीजों की भीड़ को नहीं रोका गया तो निश्चित ही कोरोना वायरस की चपेट में समूचे अस्पताल को आने से कोई नहीं रोक सकता है। जिसकी सारी जिम्मेदारी सीएमओ और अस्पताल प्रशासन की होगी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126