हत्या से पहले सात साल की बच्ची से हुई दरिंदगी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर को नोचने का भी खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर

सोनभद्र: जनपद के बीजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में शनिवार को सात वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था। दरिंदे ने पहले घर के सामने खेल रही बालिका का अपहरण किया। दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसने बालिका के शरीर को बुरी तरह से नोच लिया था, जिससे बच्ची के शरीर पर कई जगह कटे के निशान पड़ गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बीजपुर थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने इसकी पुष्टि की है।
बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को सात साल की बालिका के साथ गांव के ही एक युवक ने बेहरमी से दुष्कर्म किया ओर फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने शनिवार को रात में ही दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया था।
गांव में तनाव को देखते हुए म्योरपुर, बभनी और बीजपुर थाना की पुलिस के साथ ही पीएसी तैनात की गई थी। उधर, रविवार की रात पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। पुलिस ने अपनी मौजूदगी में गांव के पास ही अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को राजी कराया।
प्रभारी निरीक्षक बीजपुर श्यामबहादुर यादव ने बताया कि बालिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालिका के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। बताया कि आरोपी ने बालिका को नाखून से बुरी तरह से कई जगह नोचा था।
आरोपी के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म का मुकदमा पहले ही लिखा जा चुका है। सोमवार को आरोपी पर पाक्सो के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, बालिका के घर में शोक का माहौल रहा। सोमवार को भी उसके घर लोगों का आना जाना लगा रहा। क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव ने बताया कि गांव में पुलिस नजर बनाए हुए है। फिलहाल वहां शांति व्यवस्था कायम है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126