हाइवे चौकी इंचार्ज की कृपा से हो रही है जुआड़ियों पर धन वर्षा

शहर कोतवाल जेपी पाल ने शहर में जुए के अड्डे किये ध्वस्त

पूरे शहर का जुआड़ी अब जा रहा हाइवे चौकी के कार्य क्षेत्र में खेलने

उरई (जालौन)। जहाँ नये पुलिस अधीक्षक के आने से पूरे शहर में जुआ की धर पकड़ से परेशान होकर शहर भर के जुआड़ियों ने जिला छोड़ने का निर्णय ले लिया था उसी समय हाइवे चौकी इंचार्ज ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें सुरक्षा देने का विश्वाश दिलाया जब किसी ने उनके इस अबैध कार्य मे साथ देने से मना कर दिया तो मोटी कमाई के लालच में हाइवे चौकी इंचार्ज जितेन्द्र चंदेल ने जुआ खिलाने का ठेका ले लिया आस पास के क्षेत्र के सभी जुआड़ी अब उनका ठिकाना रंगोली और इन्ही के कार्य क्षेत्र के गांव रहते है ये गांव रोड से अंदर भी पड़ते है औऱ शहर से दूर होने के कारण किसी अधिकारी की नजर इन गांवों पर नही पड़ती इस समय जब ये गांव जुए के बड़े केंद्र बन चुके है तो इसमें कार्यवाही होना अति आवश्यक है इस विषय मे जब उच्चय अधिकारियों को सूचित किया गया तो वहाँ से इस विषय मे गम्भीरता से देखकर कार्यवाही का आश्वाशन मिला ।
जिले में बढ़ती चोरी की घटनाएं
जिले में बढ़ती चोरी की घटनाये का मुख्य कारण जुआ और सट्टा है इसमें जुआ का एक सरगना होता है जो जुआ खिलवाता है और नये नये लोगो को जुए की लत लगता है ये लोग इतने कलाकार होते है कि ये ताश की गड्डी के पत्ते जिस तरफ चाहे उसी तरफ गिरते है जिसमे ये नये नये लोगो को लूट लेते है फिर मजबूरन कोई अपने ही घर मे चोरी करता है जब घर मे कुछ नही बचता तो फिर बाहर चोरी करता है युवा वर्ग जो हम सोच भी नही सकते ऐसे लोग जुए के लत के कारण कई जोखिम भरे काम करते है क्यो न हम फसता की जड़ ही न खत्म कर दे ।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126