हिंदू युवा वाहनी के जिला उपाध्यक्ष की चाकूओं से गोदकर हत्या

सीसीटीवी में दिखे हत्यारोपी, पुलिस का दावा- जल्द पकड़े जाएंगे

प्रदेश के बरेली जिले में बुधवार रात एक प्राइवेट अस्पताल संचालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वह हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष भी था। सुबह मृतक का शव अस्पताल की बाउंड्री के भीतर पड़ा मिला। हत्यारोपियों ने उनके पेट व गर्दन पर चाकुओं से वार किया था। घटना शाही थाना क्षेत्र की है। अस्पताल स्टाफ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी भी खंगाले हैं। जिसमें अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

अस्पताल में स्टॉफ से पूछताछ करते पुलिसकर्मी।
अस्पताल में स्टॉफ से पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

बुधवार रात अस्पताल कैंपस में थे संजय सिंह
मीरगंज के आनंदपुर गांव के रहने वाले डॉक्टर संजय सिंह भदौरिया (42) शाही थाना क्षेत्र के कस्बा दुनका में प्राइवेट अस्पताल के संचालक थे। बुधवार रात वे अस्पताल कैंपस में थे। रात में उनकी हत्या कर दी गई। घटना स्थल से चंद कदम दूरी पर पुलिस चौकी दुनका है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान, एसपी देहात संसार सिंह और सीओ मीरगंज ने वारदात स्थल का जायजा लिया है।

सीसीटीवी में दिखे आरोपी, जल्द पकड़े जाएंगे
एसएसपी ने बताया कि संजय की धारदार हथियार से हत्या की गई है। सीसीटीवी कैमरे में आरोपी आ गए हैं, जो हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उनका कहना है जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम तलाश में लगी हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126