हिन्दू जागरण मंच ने चीन के राष्ट्रपति के पुतले पर बरसाए जूते चप्पल और कर दिया दहन

उरई (जालौन)। पिछले दिनों लद्दाख सीमा की गढ़वाल घाटी में दगावाज चीनी सैनिकों ने धोखे से भारतीय जवानों पर हमला किया। जिससे देश में चीन के विरोध में प्रदर्शन जारी है।आज नगर के हिन्दू जागरण मंच अध्यक्ष नीलाभ शुक्ला के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति की शव यात्रा निकाली। जो नगर के मुख्य बाजार टरननगंज चौराहे से शुरू हुई और मुन्ना फुल पावर चोराहे पर पुतले को लात जूते से मारकर किया दहन।
नगर अध्यक्ष नीलाभ शुक्ला ने कहा कि जिस तरह धोखे से चीनी सैनिकों ने हमारे बीस जवानों को मारा है। उसका बदला देश के योद्धाओं ने तुरंत लिआ और 43 गद्दारों की गर्दन मरोड़ कर मोत की नींद सुला दिया। हम सब को अपने जांबाजों पर गर्व है। अब बारी है चीन की उसको सबक सिखाने के लिए हम सब को प्रण करना है कि आज के बाद कोई ऐसा सामान नहीं खरीदना है जिसमें चीन को लाभ हो।
उक्त अवसर पर मोहन शुक्ला ने कहा आज हम जो चीनी सामान खरीदते हैं उसके लाभ के पैसे से चीन हमें मारने के लिए गोला बारूद बंदूक बनाता है। अगर हम हिन्दुस्तानी चीनी सामान खरीदना बंद कर दें तो यही हमारे शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उक्त अवसर विरोध प्रदर्शन में शामिल प्रशांत शुक्ला, मुन्ना सविता अरबिन्द, नितिन, सोनी, बीरु रावत,शिवम् सविता, राहुल सिंह,राम जी, सौरब तिवारी, मनीष , मंगल, धीरज द्विवेदी, राहुल त्रिपाठी, संजय गुप्ता, घनश्याम,दीपू तिवारी,लाल सिंह,समर्थ यादव, मोहित सैनी और आकाश ने भी अपना आक्रोश प्रकट किया।