हैण्डपम्प से पानी भरने पर दलित परिवार से मारपीट

झांसी: थाना प्रेमनगर क्षेत्र के ग्राम सैय्यर में हैण्डपम्प से पानी भरने को लेकर दलित परिवार से मारपीट का मामला सामने आया है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं.

तीन लोग मेडिकल कॉलेज में भर्ती
पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि हैण्डपम्प से पानी भरने के बाद शुद्धिकरण के नाम पर दबंगों ने दस हजार रुपये की मांग की थी. घटना में जख्मी हुए तीन लोगों का अभी भी झांसी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल के अधार पर धाराएं बढ़ाई जा रही हैं.

गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित
एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि मोनू यादव, सोनू यादव , अर्जुन यादव , रमेश यादव, रामबाबू यादव, प्रमोद यादव, कालीचरण, उषा यादव, हल्की यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सभी नामजद लोग एक ही गांव के हैं, फिलहाल सभी लोग फरार हैं. इनको गिरफ्तार करने के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. इन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126