13 वर्षीय किशोर पर 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप

शाहजहांपुर: जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. थाना खुदागंज क्षेत्र में 13 साल के नाबालिग पर सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप है. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण कराया गया.
मामला जिले के थाना खुदागंज क्षेत्र का है. यहां 13 साल के बच्चे पर दुष्कर्म का आरोप है. घटना के बाद से हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि यहां एक गांव में 13 वर्षीय किशोर 7 वर्षीय बच्ची को किसी बहाने से बुलाकर ले गया और गन्ने के खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.
किशोर पर आरोप है कि बच्ची ने जब मदद के लिए चीख-पुकार लगाई तो, आरोपी ने उसे पीटा. इसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने बेसुध हालत में खेत में पड़ी बच्ची को देखा तो परिजनों को घटना की सूचना दी. इसके बाद ग्रामीणों ने पूरी घटना पुलिस को बताई.
पुलिस इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम, सीओ परमानंद पांडेय मौके पर पहुंचे. उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. फिलहाल देर रात आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया.
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम का कहना है कि खुदागंज थाना क्षेत्र के गांव में एक नाबालिग द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम और फॉरेंसिक टीम पहुंची. पूरे घटनाक्रम की जांच की गई, जिसके बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126