16 साल की लड़की के साथ गैंग रेप, हत्या के बाद शव सेप्टिक टैंक में डाला गया

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में कथित तौर पर 16 वर्षीय एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और शव को एक घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना के संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

अधिकारियों ने बताया कि किशोरी राजगंज के शयानशिकता की रहने वाली थी और 10 अगस्त से लापता थी। इसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारियों के अनुसार पुलिस ने बृहस्पतिवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान उन्होंने 15 अगस्त को किशोरी का बलात्कार और हत्या करने की बात स्वीकार की।

आरोपियों ने शव को सेप्टिक टैंक में डालने की बात भी कबूल की। पुलिस ने बताया कि प्रधान पाड़ा में एक घर के सेप्टिक टैंक से शव निकाला गया। तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय विधायक खगेश्वर रॉय ने किशोरी के परिजन से मुलाकात की और आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की। पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126