24 घंटे के भीतर पुलिस और अपराधियों के बीच दूसरी बार हुई मुठभेड़; पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकड़ा, दूसरा हुआ फरार

बदमाश के पास से मोटरसाइकिल, जिंदा कारतूस और तमंचा बरामद किया गया

पुलिस ने बताया कि फरार हुए दुसरे अभियुक्त की तलाश भी जारी है

उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद की है। शुक्रवार दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पास एक शातिर बदमाश छिपे हुए हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की जिसमें एक बदमाश पकड़ा गया जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया।

जानकारी के अनुसार, सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए तो पुलिस ने शक के आधार पर उससे रुकने का इशारा किया लेकिन वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए तेजी से बाइक को लेकर वहां से भागने लगे।

पुलिस ने एक शातिर को दबोचा दूसरा हुआ फरार

पुलिस ने तेड़ा गांव के जंगल मे नहर पटरी पर बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ में जवाबी पुलिस कार्रवाई के दौरान एक शातिर को दबोच लिया, जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया बदमाश जहीर खान, डौला का निवासी बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार अभियुक्त के साथी की तलाश जारी है।

वही एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने बताया कि घायल व गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई। उन्होंने कहा कि बदमाश जहीर शातिर किस्म का अपराधी है और जिले के थाना सिंघावली अहीर पर पंजीकृत डी-51 गैंग का लीडर है। बदमाश के विरुद्ध हरियाणा राज्य, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, व बागपत पर चोरी, गैंगस्टर आदि के करीब 15 मुकदमे पंजीकृत हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126