5 करोड़ की ब्राउन शुगर और 5 लाख की नकदी के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

बहराइच में पुलिस ने दरगाह रेलवे क्रॉसिंग के पास से पांच करोड़ की ब्राउन शुगर बरामद की गई है। उनके पास से दो बाइक, पांच मोबाइल व सवा पांच लाख की नकदी भी बरामद की गई है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

एसपी डा. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि दरगाह एसएचओ मधुप नाथ मिश्रा को मंगलवार को भोर जानकारी मिली कि बाराबंकी से ब्राउन शुगर की खेप लेकर आए तस्कर जिले के तस्करों को कहीं डिलीवरी देने वाले हैं । इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने अफसरों को जानकारी दी। एसपी ने एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह व सीओ सिटी टीएन दुबे के पर्यवेक्षण में एसएचओ दरगाह मधुप नाथ मिश्रा, एसओजी प्रभारी संजय कुमार सिंह व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम को तस्करों को हर हाल में गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए। सर्विलांस सेल ने लोकेशन की टोह ली।

संयुक्त टीम ने दरगाह रेलवे क्रॉसिंग पर चारों ओर से दबिश देकर दो बाइक के पास खड़े चार युवकों को धर दबोचा। तलाशी में इन चारों के पास से 500 ग्राम ब्राउन शुगर, 5.25 लाख की नकदी, 5 मोबाइल व दोनों बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। चारों तस्करों की पहचान बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाने के चौखड़ी निवासी मोहम्मद जुनैद, रामपुर निवासी शहादत अली, मोतीपुर थाने व कस्बे के निवासी नौशाद, नानपारा कोतवाली के भगरहन टोला निवासी शाहिद अली के रूप में हुई। बाराबंकी के यह दोनों तस्कर ब्राउन शुगर की खेप देने आए थे। जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत पांच करोड़ आंकी गई है। गिरफ्तार चारों तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126