6 साल की मासूम से रेप का आरोपी 6 दिन से फरार, पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ की तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर रेप करने के आरोपी पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी के करीबियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जबकि आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

हापुड़ की गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गंगा किनारे बसे एक गांव में 6 दिन पहले रक्षाबंधन पर अपनी बहन के घर आए हुए एक युवक ने एक 6 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया। उसने बच्ची को 12 घंटे तक अपनी चंगुल में रखा। उधर परिजन की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो गई और पुलिस मासूम को तलाशने में जुट गई लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नहीं चला। अपहरण के 12 घंटे बाद आरोपी पास के जंगल में मासूम को बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गया।

परिजन को जब मासूम पास के जंगल में बेहोशी और लहूलुहान हालत में पड़ी मिली तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजन और पुलिस ने मासूम को हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मासूम की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल रिपोर्ट में मासूम के साथ रेप की पुष्टि हुई। वह 3 दिन तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ती रही। फिलहाल, बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है।

घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस ने अपहरण और रेप के आरोपी की शिनाख्त अमरोहा जिले के थाना गजरौला क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी दलपत के रूप में की है। पुलिस के अनुसार दलपत रक्षाबंधन पर अपनी बहनों के घर आया हुआ था। कई दिन तक वह अपनी बहनों के घर ही रुका था। बताया जा रहा है कि घटना के दिन दलपत ने अपनी जीजा की बाइक ली और फिर एक 6 साल की मासूम का अपहरण कर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर वह उसे जंगल में फेंककर फरार हो गया। घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126