9 बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार, परेशान पति पहुंचा पुलिस के पास

कन्नौज: एक अधेड़ उम्र की महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। 35 वर्षीय युवक ने सीओ के पास पहुंचकर अपनी पत्नी के अज्ञात व्यक्ति के साथ फरार हो जाने की तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी जिसके साथ गई है वह उसका प्रेमी है जिससे वह चुपके-चुपके मिलती रहती थी।

पुलिस ने युवक की तहरीर पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। कन्नौज के थाना विशुनगढ़ क्षेत्र के रहने वाले मैकूलाल जाटव अपनी शिकायत में बताया है कि मेरी पत्नी को अजय नामक व्यक्ति बहला-फुसलाकर लेकर रफूचक्कर हो गया है। उसकी पत्नी अपने साथ जेवर और 5000 रुपए भी ले गई है। वह अपनी 5 बेटियों और 3 बेटों को घर पर ही छोड़ गई है और 5 साल के सबसे छोटे बच्चे को अपने साथ ले गई है।

उसने बताया कि उसके पास फोन आया कि मैं अजय बोल रहा हूं और तुम्हारी पत्नी-बच्चे मेरे पास हैं। अगर तुमने कोई कानूनी कार्रवाई की तो तुम्हारे बच्चे को जान से मार देंगे। तुम्हारी पत्नी मेरे साथ रहेगी। इसके बाद पीड़ित ने छिबरामऊ के सीओ शिव कुमार थापा को शिकायती प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126