Mrs Serial Killer से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं Aamir Khan की भतीजी Zayn Marie Khan

Mrs Serial Killer नई वेब सीरीज है जो आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में आप Aamir Khan की भतीजी Zayn Marie Khan को भी देखेंगे। ज़ैन पहली बार एक्टिंग कर रही हैं। वो मशहूर फिल्मकार मंसूर खान की बेटी हैं। ये मंसूर खान वो ही हैं जिन्होंने ‘जो जीता वही सिकंदर’ बनाई थी।

इस फिल्म ने आमिर खान के फिल्मी करियर को नई ऊंचाइयां दी थीं। इसके बाद मंसूर ने आमिर को लेकर ‘अकेल हम अकेले तुम’ बनाई थी जिसमें मनीषा कोइराला ने भी काम किया था। मंसूर खान रिश्ते में आमिर खान के कजिन हैं, इस तरह ज़ैन, आमिर की भतीजी हुईं।

‘मिस सीरियल किलर’ आज ही रिलीज हुई है और इसे मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। इसे फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने निर्देशित किया है। इसे फराह खान ने को-प्रोड्यूस किया है। लीड रोल जैकलिन फर्नांडिज को मिला है और साथ में मनोज वाजपेयी नजर आ रहे हैं। मोहित रैना कै भी इसमें खास रोल है।

‘मिस सीरियल किलर’ एक गायनेकोलॉजिस्ट की कहानी है जो पांच कुंवारी गर्भवती लड़कियों की हत्या का दोषी है। सारे सबूत उसके खिलाफ हैं इसलिए उसकी जमानत भी नहीं हो पा रही है। दूसरा कोई रास्ता ना देख उस गायनेकोलॉजिस्ट की पत्नी उसे निर्दोष साबित करने के लिए उस तरह के अपराध को अंजाम देने का विचार बनाती है।