ग्रेटर नोएडा की रहने वाली महिला सिपाही की दिमागी बुखार से मौत

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले के नंद नगरी थाने में तैनात दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की नोएडा के कैलाश अस्पताल में सोमवार को मौत हो गई है। वह पिछले 3 मई से अस्पताल में भर्ती थी। सिपाही की मौत की वजह अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। हालांकि, अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि सिपाही की मौत दिमागी बुखार के कारण हुई है।

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ की रहने वाली शैली बैंसला ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव में अपने परिवार के साथ रहती थी। परिवार में माता पिता, दो भाई और एक छोटी बहन और वो थीं। 2019 में शैली बैंसली की दिल्ली पुलिस में तैनाती हुई। फिलहाल वह दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले के नंद नगरी थाने में तैनात थी और भजनपुरा इलाके में किराये के मकान में रहती थीं।

पुलिस अधिकारी वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि शैली बैंसला को मई से उल्टी, सिर और पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें नोएडा के ही जेपी हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। कई दिन के इलाज के बाद शैली ने सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसकी मौत की खबर से दुखी पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है।