रमजान के महीने में Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan ने शेयर किया डांस Video, भड़के फैंस

भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में Hasin Jahan अपनी एक दोस्त के साथ स्कर्ट पहनकर डांस कर रही हैं। रमजान के महीने में इस तरह का डांस वीडियो शेयर करने को लेकर Hasin Jahan को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

Hasin Jahan इस वीडियो में एक क्लब में दम मारो दम गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो किस समय का है यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन रमजान के महीने में इस तरह के डांस वीडियो को शेयर करने पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि रमजान के महीने में इस तरह डांस कर आपने मोहम्मद शमी जैसे क्रिकेटर का नाम खराब कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि अच्छा हुआ शमी भाई जो आप ऐसी औरत से बच गए। एक अन्य यूजर ने लिखा, आंटियों का डांस, शमी भाई कसम से तुम बहुत लकी हो जो ऐसी लड़की से बच गए जो रमजान में भी शराब पीकर शॉर्ट कपड़ों में डांस कर रही हैं।

हसीन जहां सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वे अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वे TikTok पर भी नियमित रूप से नजर आती हैं। पिछले दो सालों से मोहम्मद शमी और हसीन जहां अलग-अलग रहते हैं। हसीन जहां ने साल 2018 में मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था। उन्होंने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।