जानिए क्यों Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai को है रेखा से प्यार

दशकों बीत गए लेकिन अमिताभ और रेखा के प्यार को लेकर सुनाई जाने वाली कहानियां अब भी ताजा है। अमिताभ, रेखा और जया बच्चन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित रहे हैं। यहां तक की काफी समय पहले रेखा ने इस बारे में बात भी की थी। वक्त के साथ लोग बूढ़े होने लगे लेकिन रेखा का बचपना जारी है।

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ और जया ने इसे लेकर हमेशा एक चुप्पी बनाए रखी। जहां तक बच्चों की बात है तो रेखा अपना प्यार जताने में पीछे नहीं रहती। रेखा ने Aishwarya Rai को लेकर कई दफा बड़ी बातें कही हैं, यहां तक कि उनके बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद भी।

वहीं दूसरी तरफ Abhishek Bachchan के प्रति भी उनका प्यार किसी से नहीं छिपा है। बता दें कि अभिषेक और एश्वर्या दोनों ही रेखा को बहुत प्यार करते हैं। उन्हें रेखा मां कहकर पुकारते हैं।

ऐसा क्यों

‘आईबीटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या और अभिषेक जो गुजर चुका है उसे भूलकर रेखा के प्रति कोई बुरी भावना नहीं रखना चाहते। दोनों ही रेखा के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं वहीं दूसरी तरफ यह भी चिंता नहीं करते कि पहले क्या हुआ था।

साथ ही रेखा जो प्यार बरसाती है वो इतना पवित्र और गर्मजोशी वाला है कि दोनों के पास उसका उसी अंदाज में जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहता।

एक बार नीता और मुकेश अंबानी के यहां गणेश चतुर्थी की पूजा पर ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या तीनों ही रेखा से मिले थे। ऐश्वर्या ने आराध्या से रेखा को नमस्ते करने के लिए कहा और आराध्या ने ऐसा किया भी। रेखा ने उस पर ढेर सारा प्यार बरसाया।