संजीवनी बूटी से जुड़े सवाल का गलत जवाब देने पर बुरी तरह ट्रोल हुई थी सोनाक्षी , अब तक हैं दुखी

अमर भारती :रामायण से जुड़े सवाल का गलत जवाब देने का मलाल अबतक सोनाक्षी को है। पिछले साल कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचने पर अमिताभ बच्चन के रामायण को लेकर पूछे गए एक सवाल का गलत जवाब देने पर उन्होंने काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। सोनाक्षी से पूछा गया था कि हनुमान जी किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे। सोनाक्षी इसका सही जवाब नहीं दे पाई और उनका खूब मजाक उड़ा था लेकिन सोनाक्षी इस बात से दुखी है कि उनकी एक गलती के कारण अभी तक लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अब रामानंद सागर की रामायण का पुन:प्रसारण शुरू हुआ था तो सोनाक्षी एक बार फिर निशाने पर आ गई थी। जब भी रामायण के बारे में कही बात होती है तो सोनाक्षी को ट्रोल करने लगते हैं। अब सोनाक्षी ने हाल ही में आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ लाइव बातचीत में खुलासा किया कि उनके लिए यह बहुत शर्मनाक था।

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर से बातचीत के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलिंग की बात कही। वे कहती हैं, ‘ कंटेस्टेंट रूमा देवी के साथ मैंने केबीसी में हिस्सा लिया था। संजीवनी बूटी को लेकर हमसे सवाल किया गया था। उस वक्त मैं और रूमा देवी दोनों ब्लैंक हो गए थे। ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ा एम्बरेसिंग था, क्योंकि रामायण पढ़ते और देखते हुए हम बड़े हुए हैं। लेकिन यह काफी पहले समय की बात है। दुख तो इस बात का है कि अभी भी उस गलती पर लोग ट्रोल कर रहे हैं।’