Neena Gupta की बेटी Masaba Gupta ने डोनेट किए पुलिस ऑफिसर्स को डिजाइनर मास्क

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड जरूरत के इस समय में सक्रिय रूप से एक साथ आया है और हर कोई जरूरतमंदों की मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। एक्ट्रेस Neena Gupta की बेटी और लोकप्रिय फैशन डिजाइनर Masaba Gupta डिजाइनर रीयूजेबल मास्क बनाए हैं और उन्हें पुलिस अधिकारियों को डोनेट किया है, जो कोविड -19 के खिलाफ इस लड़ाई में सबसे आगे हैं।

मसाबा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें लेडी पुलिस ऑफिसर्स डिजाइनर मास्क को पहने हुए नजर आ रही हैं। मसाबा गुप्ता की इस पहल पर फैंस और यहां तक की सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी आ रहे हैं। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे इससे बहुत खुशी मिली है। मैंने कई जानीमानी महिलाओं के कपड़े तैयार किए हैं लेकिन यह पल मुझे मैं हमेशा याद रखुंगी। इन अविश्वसनीय पुलिस ऑफिसर्स की स्वार्थहीन सेवा के लिए हमने इन्हें अपने डिजाइन किए हुए नए मास्क तोहफे में दिए हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘इन नॉन सर्जिकल रीयूजेबल मास्क को गिफ्ट करते हुए हम उनका आभार व्यक्त करना चाहते हैं। ये लोग बिना रुके देश के लोगों और भलाई के लिए काम कर रहे है।’ महिला पुलिस अफसर मसाबा के डिजाइन किए हुए मास्क पहने नजर आ रही हैं।