Mohammed Shami का सनसनीखेज खुलासा, तीन बार सोचा था आत्महत्या करने के बारे में

अमर भारती : भारत के तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने सनसनीखेज खुलासा किया कि 2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने तीन बार खुदकुशी करने के बारे में सोचा था। Mohammed Shami उस दौरान चोट से उबरने के लिए जूझ रहे थे और निजी समस्याओं की वजह से जबर्दस्त तनाव के दौर से गुजर रहे थे। Mohammed Shami ने कहा कि यदि उनका परिवार ऐसे समय में साथ नहीं देता तो वे इस समस्या ने निकल नहीं पाते।

Mohammed Shami ने यह सनसनीखेज खुलासा भारतीय ओपनर Rohit Sharma के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान किया। Mohammed Shami घुटने की चोट के बावजूद 2015 वर्ल्ड कप में खेले थे। इसके बाद उन्हें पूरी तरह से फिट होने के लिए 18 महीने का समय लग गया था। उन्होंने कहा, वह मेरे जीवन का सबसे कठिन दौर था। रिहैब कितना ज्यादा मुश्किल रहता है

और इसी दौरान मैं पारिवारिक समस्या से जूझ रहा था। मेरी मुश्किलें तब और बढ़ गई थी जब आईपीएल से एक-दो सप्ताह पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मोहम्मद शमी ने जब क्रिकेट मैदान पर वापसी की तो निजी समस्याओं ने उन्हें घेर लिया था। पत्नी हसीन जहान ने साल 2018 में उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कर दिया था। शमी ने कहा कि वे अपने परिवार के सपोर्ट की वजह से ही इस समस्या से बाहर निकल पाए। उन्होंने इस दौरान तीन बार आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा था।