उत्तर प्रदेश में 3000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर लौटे घर

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5000 के पार पहुंच गया है। पिछले पांच दिन के अन्दर प्रदेश में एक हजार लोग संक्रमित हो गए हैं। वहीं, बुधवार को 148 मरीज ठीक होकर घर चले गए जिसके बाद प्रदेश में अबतक 3066 मरीज डिस्चार्ज हो चुके हैं। एक तरह से देखा जाए तो 58.73 प्रतिशत मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं।

बुधवार को इनमें आगरा में 12, मेरठ में 29, कानपुर नगर में 19, नोएडा में आठ, फिरोजाबाद में चार, गाजियाबाद में 19, मुरादाबाद में दो, वाराणसी में दो, अलीगढ़ में चार, बुलंदशहर में दो, बहराइच में छह, प्रयागराज में दो, मथुरा में पांच, गाजीपुर में एक, जालौन में 11, शामली में एक, जौनपुर में दो, सुलतानपुर में एक, बागपत में दो, गोरखपुर में एक, अमेठी में चार, फतेहपुर में तीन, बांदा में एक, हाथरस में एक, चित्रकूट में पांच और भदोही में एक मरीज डिस्चार्ज होकर वापस घर चले गए हैं।

धवार को बाराबंकी में सबसे ज्यादा 95 मामले कोरोना संक्रमित मरीजों के मिले हैं। पिछले 24 घंटे में पूरे प्रदेश में चार मौते हुई हैं। जिसमें दो प्रयागराज और 1-1 मेरठ व गोरखपुर में मौत हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में मौतों का कुल आंकड़ा 127 तक पहुंच गया है।

आगरा में सबसे ज्यादा 21 मौतें

अब तक हुई 127 मौतों में से सबसे ज्यादा आगरा में 27 हुई हैं। इसके बाद मेरठ में 21 मौतें, मुरादाबाद में 11, कानपुर नगर और अलीगढ़ में 8-8, नोएडा और फिरोजाबाद में 5-5, झांसी, मथुरा, संतकबीर नगर और वाराणसी में 4-4 जबकि प्रयागराज में तीन मौते हुई हैं। इन