Baahubali Prabhas के दीवाने सितारे ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी हैं, जानिए कौन- कौन हैं इस लिस्ट में

Baahubali के बाद से Prabhas के चाहने वालों की संख्या कई गुना बढ़ गई है और इन चाहने वालों में आम से लेकर खास तक शामिल हैं। वैसे तो प्रभास पहले भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस के दम पर सुपरस्टार कहे जाते हैं। प्रभास के चाहने वाले दक्षिण भारतीय फिल्म जगत लेकर बॉलीवुड तक हैं और सिर्फ वो ही नहीं बल्कि और भी कई हैं जो इन्हें चाहते हैं। प्रभास के इन फैन्स की लिस्ट में टीम इंडिया के भी कुछ खिलाड़ी शामिल हैं।

ये खिलाड़ी Prabhas की तारीफ करते नहीं थकते। आज हम आपको प्रभास के ऐसे ही क्रिकेटर फैन्स के बारे में बताने जा रहे हैं और यह भी कि वो प्रभास को लेकर क्या सोचते हैं। इस लिस्ट में सबस आगे हैं सुरेश रैना जिन्होंने प्रभास की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट करते हुए लिखा था प्रभास एक बेहतरीन एक्टर हैं। इसी तरह महेंद्र सिंह धोनी ने ट्वीट करते हुए लिख चुके हैं कि प्रभास की फिल्म बाहुबली मुझे बहुत पसंद है। केदार जाधव ने ट्वीट कर लिख चुके हैं – प्रभास मेरे फेवरेट एक्टर हैं।

श्रेयस अय्यर ने भी केदार जाधव की ही तरह लिखा है कि प्रभास उनके फेवरेट एक्टर हैं। बता दें कि प्रभास की एक्टिंग और उनके काम ने पूरी दुनिया में लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्टर के बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हर कैरेक्टर से लोग खुद को जोड़ लेते हैं और उसे हर कोई चाहने लगता है। वो ऐसे एक्टर हैं जो अपने काम से पहचाने जाते हैं और साइलेंटली वर्क करते हैं।