दिल्ली में चाकू की नोंक पर Priyanka Chopra के चाचा के साथ हुई लूट, बहन Meera Chopra ने की रिपोर्ट

दिल्ली कितनी असुरक्षित है, इसकी कई कहानियां सुनते को मिलती है लेकिन हालिया घटना Priyanka Chopra के चाचा के साथ हुई। प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन Meera Chopra ने उनके पिता के साथ हुई घटना सोशल मीडिया पर शेयर की।

हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस समय अमेरिका में अपने पति निक जोनास के साथ रह रही हैं, लेकिन उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ट्विटर पर क्राइम की रिपोर्ट की। मीरा चोपड़ा के पिता जो चाकू दिखाकर गुंडों ने लूट लिया था। घटना शाम को हुई जब मीरा के पिता पुलिस कॉलोनी के अंदर टहलने के लिए निकले थे।

मीरा ने अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग किया और लिखा, ‘मेरे पिता पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे। दो लोग स्कूटर पर आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया। दिल्ली में होने का दावा करते हुए तुम कितने सुरक्षित हो।’ मीरा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया।

@DelhiPolice my dad was taking a walk in #policecolony. 2 guys came in a scooter, showed knife and snatched his phone. This is how safe you claim delhi to be. @ArvindKejriwal @CPDelhi

— meera chopra (@MeerraChopra) May 5, 2020

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने रजिस्टर्ड एफआईआर की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास राजकुमार रोड पर एनडब्ल्यूडी-एमटी-000568। क्या आप डायरेक्ट मैसेज या कईमेल में कॉन्टेक्ट नंबर भेज सकते हैं।’

यह घटना 5 मई को शाम हुई और निश्चित रूप से एक चौंकाने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर में दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग कर सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाया है।