Ram Gopal Varma ने शराब के लिए लाइन में खड़ी लड़कियों किया कमेंट, तो Sona Mohapatra इस तरह भिड़ गईं

कोई महिलाओं के खिलाफ बोले और सिंगर Sona Mohapatra उनके लिए खड़ी न हो, ऐसा हो नहीं सकता। सोना मोहपात्रा हाल ही में किए गए Ram Gopal Varma के ट्वीट से बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हैं। सोमवार को राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट में सुझाव दिया कि शराब खरीदने वाली महिलाओं को घरेलू हिंसा की शिकायत नहीं करनी चाहिए।

कई मशहूर हस्तियों और राजनीतिक हस्तियों ने देश में घरेलू हिंसा के पहले से बढ़ रहे मामलों का हवाला देते हुए शराब की दुकानों को फिर से खोलने के सरकार के फैसले की आलोचना की है। उनका मानना ​​है कि शराब का सेवन महिलाओं और बच्चों के लिए और भी ज्यादा हानिकारक साबित हो सकता है, जो अपने घर में परिवार के हिंसक सदस्य के साथ असुरक्षित हैं।

लेकिन राम गोपाल वर्मा सहमत नहीं दिख रहे थे। उन्होंने सोमवार को शराब के लिए लाइन लगा रही महिलाओं की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘शराब की दुकानों पर लाइन में कौन लग रहा है .. नशे में धूत पुरुषों के खिलाफ महिलाओं की सुरक्षा के लिए बहुत कुछ।’

Look who’s in line at the wine shops ..So much for protecting women against drunk men ? pic.twitter.com/ThFLd5vpzd

— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) May 4, 2020

इस पर सोना महापात्रा ने जवाब दिया, ‘प्रिय आरजीवी, आपका अब उन ऐसे लोगों की कतार में लगने का समय है, जिन्हें एक वास्तविक शिक्षा की सख्त जरूरत है। इससे आप समझ सकते हैं कि आपका यह ट्वीट सेक्सिज्म और गलत नैतिकता का दावा क्यों करता है।