Sunny Deol ने मां प्रकाश कौर के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, खूब समय बिता रहे उनके साथ

आम आदमी से लेकर बड़ी-बड़ी हस्तियां फिलहाल घर पर ही बैठी है। कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका भी मिल रहा है। Sunny Deol भी इस समय का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं। वे अपनी मां प्रकाश कौर के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी और मां प्रकाश कौर की फोटो शेयर की है। इस फोटो में मां प्रकाश कौर बड़े ही प्यार से सनी देओल के कंधे पर सर रखकर बैठी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘अपने परिवार के साथ रहो… सुरक्षित रहो।’

बता दें कि प्रकाश कौर, धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। एक्टर ने 1957 में प्रकाश कौर से शादी कि थी जब वह 19 साल की थी। सनी देओल उनके परिवार का पहला बच्चा है। जब धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया और वह उनसे शादी करना चाहती थीं तो प्रकाश कौर ने साफ कह दिया था कि वह तलाक नहीं देंगी। हालांकि धर्मेंद्र की दूसरी शादी ने बच्चों को बहुत प्रभावित किया और ऐसी खबरें भी थी कि सनी देओल हेमा मालिनी से बदला लेना चाहते थे। लेकिन इन खबरों का प्रकाश कौर ने कई इंटरव्यू में खंडन किया था।

प्रकाश कौर ने एक बार स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं भले ही ज्यादा शिक्षित नहीं, ना ही मैं बहुत सुंदर हूं लेकिन मेरे बच्चों की नजर में मैं दुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला हूं। उसी तरह मेरे दुविया में सबसे अच्छे बच्चे हैं। मैं अपने बच्चों को जानती हूं क्योंकि मैंने उन्हें बढ़ा किया है।