लॉकडाउन में Virat Kohli ने ऐसे मनाया पत्नी Anushka Sharma का जन्मदिन, वायरल हुआ Photo

अमर भारती : लॉकडाउन की वजह से देश और दुनिया में क्रिकेट की गतिविधियां बंद हैं। इस वजह से भारतीय क्रिकेटर घरों पर ही समय बिता रहे हैं। इस बीच भारतीय कप्तान Virat Kohli के लिए शुक्रवार 1 मई का दिन खास रहा। उन्होंने पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma का जन्मदिन मनाया। Virat Kohli ने Anushka Sharma को केक खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके का यह फोटो वायरल हो गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma का शुक्रवार को 32वां जन्मदिन था। लॉकडाउन की वजह से यह जन्मदिन पूरी सादगी से मनाया गया लेकिन उन्हें इस पूरे दिन पति Virat Kohli का साथ मिला। विराट कोहली ने इस मौके पर अनुष्का शर्मा को केक खिलाते हुए फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। विराट ने इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘आप इस दुनिया में रोशनी लेकर आई हो। आप मेरी दुनिया को रोज रोशन करती हो। मैं तुम्हे प्यार करता हूं।’

अनुष्का ने लिखी कविता:

अपने जन्मदिन के मौके पर अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ एक खास कविता शेयर की। इसमें उन्होंने यह दुआ मांगी कि यह मुश्किल समय जल्दी से टल जाए और स्थिति पहले जैसी हो जाए।

कोरोना वायरस की वजह से इस बार घर पर मना अनुष्का का जन्मदिन:

यदि सबकुछ सामान्य होता तो इस समय आईपीएल 2020 चल रहा होता और विराट कोहली उसमें व्यस्त होते। अनुष्का शर्मा भी अपने बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में बिजी होती।